spot_img

AICC चीफ सोनिया के बयान पर कौशिक का जवाब, झूठ की फैक्ट्री है कांग्रेस

HomeCHHATTISGARHAICC चीफ सोनिया के बयान पर कौशिक का जवाब, झूठ की फैक्ट्री...

रायपुर। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में हुई प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के प्रभारी मंत्रियों की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के भाजपा और आरएसएस पर दिए गए बयान से छत्तीसगढ़ में खलबली मची है।

भैयाजी ये भी देखे : AICC चीफ सोनिया गांधी ने कहा, BJP और RSS से निपटने प्रशिक्षण जरुरी

सोनिया के बयानों का जवाब सूबे के भाजपा नेता ने दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कांग्रेस को झूठ बोलने वाली फैक्ट्री भी बताया है। सुबे में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा है।

कौशिक ने हमला करते हुए कहा कि “देशभर में कांग्रेस आज अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है, ऐसे में कांग्रेस के नेता क्या लड़ाई लड़ेंगे ? इनके लुटिया डूबती जा रही है।” उन्होंने ने कहा “बीजेपी आरएसएस की बात तो छोड़ दें, झूठ बोलने की फैक्ट्री है कांग्रेस। उन्हें पता है झूठ कैसे बोलना है।

कौशिक ने प्रियंका को दिया न्योता

नेताप्रतिपक्ष ने छत्तीसगढ़ में चल रहे सियासी उठापटक और सरकार के वादों को खोखला बताते हुए प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया है। कौशिक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “मैं प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ आमंत्रित करना चाहता हूं।

भैयाजी ये भी देखे : बड़े सियासी धमाके की तैयारी, 27 को कैप्टन की प्रेस कांफ्रेंस

उत्तर प्रदेश में आप बड़ी बड़ी घोषणा कर रही हैं, लेकिन एक बार यहां आकर राज्य की योजनाओं का हश्र देख ले। यहां के लोगों से भी बातचीत करें, बेरोजगार महिलाओं से बातचीत करें, कि कैसे झूठे वादे किए गए है, जो आज तक पूरे नहीं हुए।”