spot_img

Bunty Aur Babli 2 में नई बबली बनी शरवरी वाघ, ट्रेलर में दिखा ग्लैमरस लुक

HomeENTERTAINMENTBunty Aur Babli 2 में नई बबली बनी शरवरी वाघ, ट्रेलर में...

मुंबई। कॉमेडी फिल्म “Bunty Aur Babli 2” में नई बबली के रूप में शरवरी वाघ नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर में भी उनके कई अवतारों के साथ ग्लैमरस लुक भी सामने आया है।

“Bunty Aur Babli 2” पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जो 19 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।

शरवरी ने कहा “मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि वाईआरएफ ने मुझे फिल्म में नई बबली के रूप में लिया है। पहली फिल्म में रानी मैम के अविश्वसनीय काम के लिए धन्यवाद। बबली, भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक प्रतिष्ठित चरित्र है। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और आशा करती हूं कि मैंने भूमिका के साथ न्याय किया हो।”

Bunty Aur Babli 2 में सिद्धांत के साथ दिखी जोड़ी

नई अभिनेत्री शरवरी वाघ को बंटी और बबली 2 में एक ग्लैम अवतार में प्रस्तुत किया जा रहा है जिसमें उन्हें सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जोड़ा गया है, जो नए बंटी की भूमिका निभा रहे हैं।

शरवरी वाघ ने कहा, “चूंकि मेरा किरदार आज के समय पर आधारित है, इसलिए मैंने इसे अपने तरीके से निभाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि रानी मैम और दर्शकों को मेरा प्रयास पसंद आएगा। यह मेरा बड़े पर्दे पर डेब्यू है और मैंने इसपर बहुत मेहनत की है। मैं उन सभी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”