spot_img

बड़ी ख़बर : जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में दो आतंकवादी ढेर, सर्चिंग ज़ारी

HomeNATIONALबड़ी ख़बर : जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में दो आतंकवादी ढेर,...

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के द्रगाड इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि पुलिस ने की है। वहीँ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल इलाक़े में सर्चिंग अभियान ज़ारी है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : रायपुर के एक होटल में मिली युवक की…

इससे पहले, पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया था और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हो गई।

इस मुठभेड़ को लेकर पुलिस अधिकारियों ने शुरूआती जानकारी देते हुए कहा था कि “शोपियां के द्रगाड इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम कर रहे हैं। अफसरों ने ये भी बताया कि जहां मुठभेड़ हो रही है उसे पुलिस और सेना की एक ज्वाइंट टीम चारों तरफ से घेर लिया है।”

दरअसल पुलिस को इंटेलिजेंस से इनपुट था कि शोपियां जिले के द्रगाड इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी है। जिसके बारे में पुलिस ने इस इनपुट पर काम करे उसे कंफर्म किया और इसी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों…

सर्चिंग के दौरान ही सुरक्षा बल और पुलिस की मौजूदगी भांप कर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों के बीच में मुठभेड़ शुरू हुई। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी आतंकवादियों ने अपने बचाव में गोलीबारी शुरू कर दी।