spot_img

धरमलाल ने सर्वे पर उठाए सवाल, सीएम भूपेश को नंबर वन बताने को कहा “प्रायोजित”

HomeCHHATTISGARHधरमलाल ने सर्वे पर उठाए सवाल, सीएम भूपेश को नंबर वन बताने...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को IANS सी-वोटर सर्वे में देश का सर्वश्रेष्ठ पर फॉर्मर सीएम बताने के बाद इस पर सियासत शुरू हो गई है। प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने इस मामले पर निशाना साधा है। कौशिक ने इस सर्वे को ही प्रायोजित बताया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सर्वे : देशभर में दारमदार परफॉर्मेंस वाले मुख्यमंत्री भूपेश, योजनों से मिली लोकप्रियता

धरमलाल कौशिक ने कहा कि “जिस प्रकार से सी-वोटर के द्वारा सबसे बेहतर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बताया गया है, ऐसा लगता है कि यह प्रायोजित रूप से इस को बताने का प्रयास किया गया है। हम सबको मालूम है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के अंदर अंतरकलह और उथल-पुथल मचा हुआ है। मुख्यमंत्री के ढाई साल को लेकर भी कहीं ना कहीं बातें लगातार आ रही है, और ऐसे समय में यह रिपोर्ट आना निश्चित रूप से कहीं ना कहीं संदेह को जन्म दे रही है।”

कौशिक ने कहा कि “विश्वसनीयता कम होती है और इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तविकता की बजाय पर प्रायोजित है, जिस प्रकार से बताया गया है तो यह प्रायोजित रूप से यह हो सकते हैं और उसी का ही परिणाम है कि ये बेहतरी बता कर लूटने का प्रयास किया जा रहा है।”

गौरतलब है कि आईएएनएस-सी वोटर गवर्नेंस इंडेक्स के अनुसार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले मुख्यमंत्री हैं। बघेल को सभी मुख्यमंत्रियों के बीच सर्वोच्च लोकप्रियता रेटिंग प्राप्त हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking : पति ने पहले पत्नी का गला रेत के कर…

आईएएनएस ने अपनी सर्वे रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि बघेल ने छत्तीसगढ़ में कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है, जिनमे शिक्षा स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर समेत तमाम मुद्दों पर काम किया गया है।