spot_img

अर्णव के खिलाफ रायपुर में एक और शिकायत दर्ज, संसदीय सचिव ने लगाए ये आरोप…

HomeCHHATTISGARHअर्णव के खिलाफ रायपुर में एक और शिकायत दर्ज, संसदीय सचिव ने...

रायपुर। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने टीवी पत्रकार अर्णव गोस्वामी के खिलाफ रायपुर के सिविल लाईन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। विकास ने अर्णव पर आरोप लगाया कि “यूपी के हाथरस प्रकरण में कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के नियत से अर्णव अपने न्यूज चैनल में फर्जी आडियो प्रसारित कर रहे है।” विकास ने इस मामलें की शिकायत भारतीय प्रेस परिषद (Press Council of India) से भी कर, इसकी उच्चस्तरीय जाँच करने की माँग की है।

विकास उपाध्याय ने टीवी पत्रकार अर्णव गोस्वामी पर आरोप लगाया कि “वह स्वयं के द्वारा गलत नियत से बनाई गई ऑडियो टेप को अपने न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ में प्रसारित कर जोर जबरन कांग्रेस का नाम जोड़ कर बदनाम कर रही है। अर्णव गोस्वामी की नियत भाजपा के एजेंट के रूप में प्रतीत होती है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : Big News : किसान आत्महत्या पर बोले कृषि मंत्री, होगी जाँच…

उन्होंने कहा देश के तमाम प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के ठीक उलट हाथरस के मामले को अर्णव गोस्वामी ने एक बदनाम राजनैतिक रंग देने का प्रयास किया है और इस पूरे प्रकरण में उक्त कथित पत्रकार ने मूल मुद्दे से हट कर व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस पार्टी को टारगेट करते हुए बदनाम किया है। इस आचरण से स्वच्छ पत्रकारिता पर भी एक सवालिया प्रश्न खड़ा हो गया है, जोकि एक अपराध की श्रेणी में आता है।