spot_img

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सीईओ बोले, इंडो-पाक सीरीज है मुश्किल…

HomeSPORTSपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सीईओ बोले, इंडो-पाक सीरीज है मुश्किल...

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान का हाइटेम्पर मैच का टूर्नामेंट कब होगा ये सवाल दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस के दिलों में है। इस बिच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के CEO वसीम खान का एक बड़ा बयान आया है।

PCB के CEO वसीम खान ने पाकिस्तान की मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा “हम भारत के साथ आईसीसी टूर्नामेंट्स में खेलना जारी रखेंगे, लेकिन दिवपक्षीय (भारत और पाकिस्तान) सीरीज की मुझे नहीं लगता कि यह जल्दी हो पाएगी।”

उन्होंने भारतीय क्रिकेट में सियासी दख़ल होने का ज़िक्र करते हुए कहा कि “BCCI के पाकिस्तान के साथ खेलने से पहले भारतीय सरकार की मंजूरी की जरूरत होती है, और यह सच है। इसिलए इस आधार पर और इस समय जो लोग सत्ता में आसीन हैं, उनका जिंदगी जीने का तरीका, कुछ मामलों पर उनके विचार, जिसमें पाकिस्तान भी शामिल है, उसे देखते हुए इसकी संभावना बहुत कम है कि वह निकट भविष्य में भारत के साथ खेलें।”

भैयाजी ये भी देखे : IPL 2020 : दिनेश कार्तिक से पीछे है CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

भारत के साथ के मैच खेलने आलावा भी बहोत कुछ
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के CEO वसीम खान ने कहा है कि “पाकिस्तान क्रिकेट को इस बात की चिंता नहीं है कि वह भारत के साथ कब खेलेगा बल्कि इसके अलावा उसके पास ध्यान देने के लिए काफी सारी चीजें हैं।” खान ने कहा “पाकिस्तान क्रिकेट के प्रशंसकों को मेरा संदेश है कि हमने अभी तक काफी कुछ हासिल किया है और इसमें काफी मेहनत लगी है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट को भारत के साथ दिवपक्षीय सीरीज खेलने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उसके पास इसके अलावा करने के लिए काफी कुछ है।”