spot_img

छत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सली मुठभेड़, दो महिला समेत तीन माओवादी ढेर

HomeCHHATTISGARHBASTARछत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सली मुठभेड़, दो महिला समेत तीन माओवादी ढेर

सुकमा। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलीयों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में तीन माओवादियों को सुरक्षाबलों के जवानों ने मार गिराया है। ये हमला सूबे के सीमावर्ती इलाके में ओडिशा पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ पहुँचेगी स्वर्णिम विजय मशाल यात्रा, 19 अक्टूबर तक प्रदेशभर में…

मुठभेड़ में दो महिला समेत 3 नक्सली को मारने की पुष्टि ओडिशा पुलिस के अला अधिकारियों ने की। इस हमलें में एक जवान को गोली लगने से घायल होने की खबर भी मिली है। ये मुठभेड़ सुकमा जिले की सीमा से लगे ओडिशा के तुलसी डोंगरी गांव में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले की सीमा से लगे हुए ओडिशा राज्य के तुलसी डोंगरी में तैनात सुरक्षा बल के जवान सर्चिंग पर निकले थे। तभी नक्सलियों ने उन्हें अपनी तरफ बढ़ता देख गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्यवाही की। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक फ़िलहाल मारे गए तीनों नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है।

नक्सली मुठभेड़ में एक जवान घायल

इधर सुरक्षाबल और माओवादियों के मुठभेड़ में एक जवान को गोली लगी है, जिसे शुरूआती इलाज़ के बाद सेना के हेलिकाप्टर के जरिए विशाखापट्नम रेफर किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : मार्कफेड के ऑटो DO और शेष भुगतान के खिलाफ़ राइस मिलर्स…

मुठभेड़ के बाद माओवादियों के भागने के बाद सर्चिंग में सुरक्षा बल की टुकड़ी को घटना स्थल पर एक इंसास और एक एसएलआर राइफल बरामद हुआ है।