spot_img

एक्ट्रेस रकुल प्रीत इनसे करती है प्यार, दिखी तस्वीर…लिखा “हैप्पी बर्थडे माय लव”

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस रकुल प्रीत इनसे करती है प्यार, दिखी तस्वीर...लिखा "हैप्पी बर्थडे माय...

मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकुल प्रीत को उनके जन्मदिन पर उनकी मोहब्बत ने अलग अंदाज़ में बधाई दी। जिसके जवाब में रकुल ने भी खूब प्यार दिखाया है। रकुल को ये बधाई एक सोशल प्लेटफॉर्म में मिली है, जिसके बाद से वे तमाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हुई।

भैयाजी ये भी देखे : मालदीव में छुट्टी मन रही सोफी चौधरी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें…

रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार इजहार कर दिया है। उन्हे निमार्ता-अभिनेता जैकी भगनानी ने जन्मदिन की बधाई बड़े ही प्यार भरे अल्फ़ाज़ों के साथ दी है।

एक खूबसूरत तस्वीर के जैकी ने रकुल को जन्मदिन की बधाई दी। जैकी ने रकुल को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके कैप्शन में जैकी ने लिखा, “तुम्हारे बिना, दिन दिन की तरह नहीं लगते। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट भोजन खाने का कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो मेरी दुनिया है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।

जिसके बाद रकुल ने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और जैकी के लिए एक प्यार भरा संदेश लिखा। रकुल ने लिखा, “थैंक्यू माई लव। इस साल आप मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरे जीवन में रंग बिखेरने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद।”