spot_img

सांसद सरोज पांडेय को लाया जाएगा रायपुर, CM ने ग्रीन कॉरिडोर बनाने के दिए निर्देश

HomeCHHATTISGARHसांसद सरोज पांडेय को लाया जाएगा रायपुर, CM ने ग्रीन कॉरिडोर बनाने...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर घर पर ही दुर्घटनावश घायल राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कॉरीडोर के माध्यम से भिलाई से रायपुर लाया जाएगा। वर्तमान में पांडेय भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में दाखिल हैं, जिन्हें डॉक्टरों ने रायपुर ले जाने की सलाह दी है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अस्पताल में भर्ती, ICU…

दुर्ग के मैत्री नगर निवासी पांडेय आज अपने घर में पांव फिसलने से घायल हो गई थीं। इस हादसे में उनके पांव और कमर में गंभीर चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक सांसद सरोज पांडेय आज अपने रिसाली मैत्री नगर स्थित निवास में पैर फिसलने की वज़ह से गई गई थी। जिसमें उन्हें पैर और कमर में गंभीर चोटें आई है।

उठने और चलने में हुई तकलीफ के बाद उन्हें भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में दाखिल करा कर इलाज़ शुरू कराया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की टीम ने ICU में रखा है। वर्तमान में अस्पताल में सरोज पांडेय के भाई राकेश पांडेय, भाभी चारुलता पांडेय के अलावा बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे है।

सरोज पांडेय की आज ही हुई थी नियुक्ति

गौरतलब है कि सांसद सरोज पांडेय को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कार्यसमिति सदस्य के रूप में आज ही नियुक्ति मिली थी।

भैयाजी ये भी देखे : IPS दीपांशु काबरा ने सम्हाली जनसंपर्क आयुक्त और CEO संवाद की…

उनके आलावा सूबे की महिला नेत्रियों में से लता उसेंडी को भी सदस्य बनाया गया है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह और अजय चंद्राकर को भी जगह दी गई है।