spot_img

शराबी बेटे ने मां को मारी कुर्सी, तो बाप ने बेटे को मारी गोली

HomeNATIONALशराबी बेटे ने मां को मारी कुर्सी, तो बाप ने बेटे को...

बागपत। शराबी बेटे ने विवाद के बाद मां को कुर्सी मारी, तो बाप ने बेटे को गोली मारकर मौत (MURDER) के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामलें दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी पिता ने अपने बेटे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी है। घटना बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव की बताई जा रही है।

क्या थी घटना

बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गॉव निवासी जितेंद्र पुत्र विनोद कुमार राणा की घर में ही गोली मारकर हत्या (MURDER) कर दिये जाने का समाचार मिला है। बताया जा रहा कि विंनोद राणा एक साल पहले सीओ पद से रिटायर्ड हुए थे। वह परिवार के साथ गांव में रहते है। उनका इकलौता बेटा 32 वर्षीय जितेंद्र राणा खेती बाड़ी करता था तथा शराब पीने का आदी था। इसको लेकर अक्सर घर पर विवाद होता रहता था।

भैयाजी ये भी देखे : अमिताभ बच्चन ने पूछा बस्तर की स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल, सीएम बघेल ने गिनाई उपलब्धियां

रविवार देर रात जितेंद्र राणा शराब पीकर घर पर पहुंचा। मां के डांटने पर जितेंद्र राणा ने कुर्सी उठाकर अपनी मां बिनेश देवी को मार दी। इस घटना को देख रहे पिता को यह बर्दाश्त न हुआ, क्षुब्ध होकर रिटायर्ड सीओ विनोद राणा ने अपने बेटे जितेंद्र राणा की अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर दोघट थाना प्रभारी बिरजाराम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जितेंद्र राणा (MURDER) के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा है। मृतक जितेंद्र के एक पांच वर्षीय बेटा हर्षित है। पत्नी रेणु तथा मां विनेश है। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के लिए अग्रिम कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।