spot_img

अपना-अपना झंडा लगाने की बात पर कवर्धा में भिड़े दो गुट, 8 लोग घायल

HomeCHHATTISGARHअपना-अपना झंडा लगाने की बात पर कवर्धा में भिड़े दो गुट, 8...

कबीरधाम। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रविवार की दोपहर जबरदस्त हंगामा (Ruckus) हो गया। सड़कों पर लाठी-डंडे लेकर युवक उतर आए। एक दूसरे को पीटा। पत्थरबाजी हुई। पुलिस की आंखों के सामने एक युवक को भीड़ पीटती रही। शिकायत मिलने पर जिले के कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने शहर में धारा 144 लागू कर दी है। लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई है।

भैयाजी ये भी देखे : अंतरराष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 28 से, देश भर में न्योता देने जाएंगे कांग्रेसी

झंडा लगाने के नाम पर विवाद

यह पूरा विवाद वार्ड नंबर 27 के लोहारा नाका चौक इलाके में झंडा लगाने को लेकर शुरू (Ruckus)  हुआ । रविवार की दोपहर कुछ युवकों ने अपना झंडा चौराहे पर लगा दिया। इसी बात को लेकर दो गुटों के युवक आपस में भिड़ गए। मारपीट में 8 लोग घायल हुए हैं। पुलिस जवानों की मौजूदगी में भीड़ ने दुर्गेश नाम के एक युवक को घेर लिया और उसपर जानलेवा हमला कर दिया। आसपास मौजूद भीड़ ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर लिया।

दिनभर होता रहा उपद्रव एक भी FIR नहीं

कवर्धा से राजनांदगांव को जोड़ने वाली सड़क पर सिग्नल चौक, लोहारा नाका चौक इलाके में रविवार को दिनभर हंगामा (Ruckus) होता रहा। थाने के बाहर भी युवकों ने जमकर हंगामा किया। कुछ ने आरोप लगाया कि पुलिस जानबूझकर इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी एक व्यक्ति पर पुलिस ने अब तक FIR दर्ज नहीं की। मीडिया से बात करने से पुलिस के अफसर बच रहे हैं।