spot_img

हो सकता है नवरात्रि कांग्रेस के लिए कोई नया संदेश लेकर आए: कौशिक

HomeCHHATTISGARHहो सकता है नवरात्रि कांग्रेस के लिए कोई नया संदेश लेकर आए:...

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लगभग 40 विधायक दिल्ली दौरे पर हैं, वहीं, आज शाम कुछ और विधायक दिल्ली जा सकते हैं। कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे ने बीजेपी को मुद्दा दिया है। विधायक दौरे को लेकर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: 2 ज्वैलर्स से 1 करोड़ की चोरी, दुकान-मकान में चोरो ने किया हाथ साफ़

 नेता प्रतिपक्ष कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK)  ने कहा है कि मुझे नहीं मालूम कि पितृपक्ष में उनका क्या काम निकल आया है? जैसे-जैसे पितृपक्ष गुजरता जा रहा है, कांग्रेस में बेचैनी बढ़ती जा रही है। हो सकता है नवरात्रि कांग्रेस के लिए कोई नया संदेश लेकर आए, इसलिए कांग्रेस में बेचैनी है। दिल्ली में केवल विधायक ही नहीं है, निगम, मंडल, आयोग के अध्यक्ष भी दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं।

पूर्व सीएम ने भी कसा था तंज

नेता प्रतिपक्ष (DHARAMLAL KAUSHIK)  से पहले पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से विभाजित हो चुकी है। कांग्रेस में ऐसा विभाजन राज्य में पहले कभी नहीं दिखा। सोनिया और राहुल गांधी पर दवाब डालने का काम हो रहा है। हाईकमान की मनाही के बाद भी विधायक दिल्ली में डटे हुए हैं। पूर्व सीएम डॉ सिंह ने कहा, कि कांग्रेस की स्थिति छत्तीसगढ़ सहित देशभर में खराब हो गई है।