spot_img

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, फैसला सुरक्षित…मुझे कांग्रेस पर भरोसा है

HomeCHHATTISGARHटीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, फैसला सुरक्षित...मुझे कांग्रेस पर भरोसा है

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर चर्चाएं एक बार फिर गर्म है। इस बीच प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंहदेव ने कहा कि “फैसला हाईकमान के पास सुरक्षित है।”

भैयाजी ये भी देखे : अब 31 अक्टूबर तक बनेंगे आयुष्मान कार्ड, 5 लाख तक मिलेगी…

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान पार्टी के अंदर खींचतान और ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्री से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि “पार्टी के अंदर कोई खींचतान नहीं है, बल्कि संभावनाएं है। हाईकमान ने हम सभी को बुलाया था,

क्या होना है यह निर्णय हाईकमान के पास फिलहाल सुरक्षित है। अभी फैसला नहीं हुआ है यह माना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि “अभी किसी को जानकारी नहीं है कि हाईकमान ने क्या निर्णय लिया है।”

पार्टी को निर्णय लेना होगा-सिंहदेव

इसके आगे सिंहदेव से जब बृहस्पति सिंह के दिल्ली दौरे और बयानों पर सावाल दागा गया तो उन्होंने कहा कि “जय वीरू एक जैसी ही बात करेंगे। दूसरे नेता जो बयान देते है, उसे लेकर पार्टी को ध्यान देना होगा निर्णय लेना होगा।”

भैयाजी ये भी देखे : स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का ऐलान, सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में होंगे…

उन्होंने कहा कि “मैं अवसरवादी नहीं हूं ! मैं पहले भी यह स्पष्ट कह चुका हूं कि मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा, यदि मुझ पर किसी को भरोसा नहीं है तो इसमें मैं कुछ नहीं कह सकता। मुझे कांग्रेस पार्टी पर पूरा भरोसा है और मैं कांग्रेस पार्टी में ही हूं।”