spot_img

IPL BETTING : रायपुर के खाईवाल गिरफ्त में, पुलिस ने अकाउंट में पड़ा 6 करोड़ 40 लाख रुपए किया फ्रीज

HomeCHHATTISGARHIPL BETTING : रायपुर के खाईवाल गिरफ्त में, पुलिस ने अकाउंट में...

रायपुर। चार पहिया गाड़ी में घूम-घूमकर सट्टा खिलाने (IPL BETTING) वाले शातिर खाईवालों को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की गिरफ्त से बचने के लिए इंटरनेशनल नंबर का इस्तेमाल सट्टा खिलाने के लिए कर रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो कार, 6 मोबाइल, सट्टा पट्टी और 11 हाजर 500 रुपए नकद बरामद किया है। आरोपियों के खाते में पड़ा 6 करोड़ 40 लाख रुपए पुलिस ने फ्रीज करा दिया है। आरोपी खाईवालों (IPL BETTING)का नाम पुलिस द्वारा किशन अग्रवाल, विकास अग्रवाल और राहुल अग्रवाल बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का केंद्र सरकार पर हमला, कहा “असल…

इस तरह पकड़ाए आरोपी

सोमवार की शाम को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि पंडरी इलाके में बीएमडब्ल्यू वाहन में घूम-घूमकर खाईवाल सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मैच में सट्टा (IPL BETTING) लिख रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिसकर्मियों ने पंडरी इलाके मंे दो गाडि़यों को रोका और पूछताछ शुरु की। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पहले रौब दिखाया, लेकिन सख्ती करने पर टूट गए और सट्टा खिलाने की बात स्वीकारी। आरोपियों से राजधानी में सट्टा खिलाने वाले अन्य आरोपियों की जानकारी पुलिस ने जुटाई है। सट्टा खिलाने वाले बड़े खाईवालों के खिलाफ जल्द कार्रवाई होने का दावा अफसरों ने किया है।