spot_img

IPL 2021 : KKR और DC के बिच भिड़ंत आज, कोच होप्स को जीत की उम्मीद

HomeSPORTSIPL 2021 : KKR और DC के बिच भिड़ंत आज, कोच होप्स...

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के भींच भिड़ंत होगी। दोनों ही टीमों के बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद आज का मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : रायपुर पहुंचे राकेश टिकैत, मीडिया को धमकाया कहा-आप…

पहले फेज़ से ही शानदार फ़ार्म में चल रही टीम दिल्ली ने दूसरे फेज़ में भी अपना बेहतर प्रदर्शन बरकरार रखा है। वहीं कोलकाता की टीम ने भी पिछले मैचों में लगातार जीत दर्ज़ करते हुए अपना कॉन्फिडेंस लेवल है रखा है। ऐसे में दोनों के बीच आज होने वाला मुकबला बेहद दिलचस्प होगा।

इधर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज के मुक़ाबले दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स का कहना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद है। दिल्ली की टीम में कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे जैसे गेंदबाज हैं जो काफी आक्रामक दिख रहे हैं।

होप्स ने कहा, “रबादा और नॉत्र्जे के होने से जो 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं हमारा गेंदबाजी आक्रमण और भी ज्यादा आक्रामक हो गया है। तेज गेंदबाज अच्छे से तैयार है और उन्होंने अच्छी रणनीति बनाई है। वे वातावरण को बखूबी समझते हैं।”

IPL 2021 : पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर दिल्ली

पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। वही कोलकाता नाइट राइडर्स 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर बनी हुई है। अगर कोलकाता आज का मैच जीतती है, तो भी वह चौथे नंबर पर ही काबिज रहेगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : शहीद भगत सिंह की जयंती आज, पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम भूपेश…

वही दिल्ली अगर आज का मैच जीत जाती है, तो चेन्नई सुपर किंग्स को हटाकर पहले नंबर पर काबिज हो जाएगी। दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक कुल 10 मैच खेले हैं, जिसमें से 8 मैचों में शानदार जीत दर्ज की है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 मैचों में से चार मैचों में अपनी जीत दर्ज की है और छह मैच हारे हैं।