spot_img

लैलूंगा मर्डर : चोरी करने घुसे थे पांच चोर, नींद खुली तब मित्तल दंपति की कर दी हत्या

HomeCHHATTISGARHBILASPURलैलूंगा मर्डर : चोरी करने घुसे थे पांच चोर, नींद खुली तब...

रायगढ़। रायगढ़ के लैलूंगा में कांग्रेस नेता और राइसमिल के मालिक मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल के हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने किया है। इस मामलें में पुलिस ने चार नाबालिग समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामलें में हत्या की वज़ह महज़ चोरी करने घुसे आरोपियों को दंपति द्वारा देखा जाना बताया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : अलग ख़बर : बीजापुर के दुर्गम क्षेत्रों में अब और तेज़ी…

दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि लैलूंगा में हुए इस हत्याकांड के साथ ही एक दूकान में चोरी की घटना भी हुई थी। जिसमें बरामद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने कड़ी दर कड़ी जोड़कर हत्यारों तक पहुंचने में सफलता पाए है।

एसपी मीणा ने बताया कि “घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज की जांच पड़ताल में आरोपी मित्तल निवास के पीछे वाले रोड से होकर चखना सेंटर जाते हुए दिखे थे। इन्ही आरोपियों ने चखना सेंटर में भी चोरी की थी, जिसकी रिपोर्ट पर भी जाँच की जा रही थी। तभी फुटेज के मिलान और समय के आस पास होने की वज़ह से इन पर शक गहराया और मामलें में पुलिस को बड़ी लीड मिली।”

चखना सेंटर में बरामद हुए फुटेज के आधार पर इनमें से तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। जिसके बाद इनसे तगड़ी पूछताछ की गई। पूछताछ में तीनों नाबालिगों ने कांग्रेस नेता मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल की हत्या करना कबूल किया।

आरोपियों ने बताया कि चोरी करने की नियत से मित्तल दम्पति के घर में ये भी रोशनदान के ज़रिए घुसे थे, तभी मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल की नींद खुली, दर से आरोपीयों ने दोनों का तकिए से मुँह दबाकर हत्या कर दी।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचेंगे पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव…

वहीं इस मामलें में तीनों ने अक्षय प्रधान के आलावा एक और नाबालिग के शामिल होने की बात भी पुलिस को बताई। जिसके बाद सभी की गिरफ्तारी कर कार्यवाही की गई है। पुलिस ने इनसे चोरी की 80 हज़ार रुपए की नकदी भी बरामद कर ली है।