spot_img

Laughter for Literacy में रायपुर आएँगे Stand Up Comedian अभिषेक उपमन्यु और प्रत्यूष चौबे

HomeCHHATTISGARHLaughter for Literacy में रायपुर आएँगे Stand Up Comedian अभिषेक उपमन्यु और...

रायपुर। राजधानी रायपुर में लॉफ्टर फॉर लिट्रेसी (Laughter for Literacy) कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। यह कार्यक्रम 10 अक्टूबर को शहर के होटल बेबीलॉन कैपिटल में आयोजित होगा।

भैयाजी ये भी देखे : Cyclone Gulab : छत्तीसगढ़ से ओडिशा और विशाखापटनम जाने वाली रेल…

जिसमें मशहूर Stand Up Comedian अभिषेक उपमन्यु और प्रत्यूष चौबे अपने बेहतरीन अंदाज़ से रायपुराइट्स को हसाने पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317 के तमाम पदाधिकारियों ने मिलकर किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि “कोरोना काल के बाद से ही राजधानी रायपुर में कोई भी ऐसा इवेंट नहीं हुआ है, जिसे लोग खुलकर एंजॉय कर सकें। महामारी की बंदिशों के साथ ही सही पर एक प्रयास “राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317” के तमाम लोगो ने किया है कि शहर के लोगो को एक बार फिर खुलकर हंसाया जाए।

इसके साथ ही लॉफ्टर फॉर लिट्रेसी (Laughter for Literacy) के आयोजन के पीछे का दूसरा और अहम मकसद इससे मिलने वाले पैसों के इस्तेमाल का है। आयोजकों ने बताया कि “इस स्टैंडअप कॉमेडी शो से जो भी फंड जनरेट होगा उसका इस्तेमाल राईपुर शहर के दोंदे में गरीबब बच्चों के लिए बन रहे स्कुल में किया जाएगा।”

भैयाजी ये भी देखे : राजस्थान के उद्योगपतियों ने छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने दिखाई रुचि

गौरतलब है कि राउंड टेबल ऑफ़ इंडिया के रायपुर चैप्टर 317 के संजय रहेजा, प्रतिक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव समेत 20 लोगो की पूरी टीम मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही है।