spot_img

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने राजीनीति छोड़ने का किया ऐलान

HomeNATIONALशर्मिष्ठा मुखर्जी ने राजीनीति छोड़ने का किया ऐलान

दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी, शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने राजीनीति छोड़ने का किया ऐलान है। इतना ही नहीं, सक्रिय राजनीति से संन्यास के फैसले पर उठ रहे सवालों पर भी उन्होंने जवाब भी सोशल मिडिया के माध्यम से दिया है।

आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी पहले ही कांग्रेस का दामन छोड़ चुके हैं । उन्होंने इसी साल ममता बनर्जी की TMC जॉइन की थी। अब 25 सितंबर को एक पोस्ट पर जवाब देते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee)  ने सक्रिय राजनीति से संन्यास का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, ‘बहुत शुक्रिया, लेकिन में अब ‘राजनेता’ नहीं हूं। मैंने राजनीति छोड़ दी है। मैं फिलहाल कांग्रेस की सदस्य हूं, लेकिन सक्रिय राजनीति में नहीं हूं। देश की सेवा करने के और भी कई तरीके हैं।

भैयाजी ये भी देखे : Cyclone Gulab: कमजोर पड़ा चक्रवाती तूफान, बंगाल- बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्रोलर्स को दिए जवाब

एक शख्स ने शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) से कहा कि वह वादा करें कि भविष्य में किसी अन्य पार्टी को जॉइन नहीं करेंगी। इसपर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, ‘मैं राजनीति छोड़ रही हूं। ऐसे में कांग्रेस जो कि मेरे लिए घर जैसी है, उसे छोड़कर किसी और पार्टी में क्यों जाऊंगी? मैंने बचपन से राजनीतिक रसूख देखा है, कोई लालच मुझे खींच नहीं सकता। मैं आगे का जीवन शांति से बिताना चाहती हूं।