spot_img

IPL 2021 : नंबर वन बनने के लिए मैदान में राजस्थान से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स

HomeSPORTSIPL 2021 : नंबर वन बनने के लिए मैदान में राजस्थान से...

नई दिल्ली। IPL 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ज़बरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। दिल्ली आज राजस्थान के खिलाफ मैच जीतकर नॉकआउट में क्वालीफाई करने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : हर जिले के एक स्कूल में शुरू होगी व्यावसायिक शिक्षा, 15…

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था। वहीं दिल्ली पहले फेज़ की तरह इस फेज़ में भी लगातार अपने मैच जीतते आ रही है।

IPL 2021 के मैच में आज की जीत दिल्ली को 16 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में नंबर वन बना देगी। वहीं इस जीत के बाद दिल्ली नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने के बेहद करीब पहुंच जाएगी। दिल्ली के लिए कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे का परफॉर्मेंस ज़ोरदार रहा है। साथ ही टीम के तमाम बल्लेबाजों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया है।

IPL 2021 में श्रेयस की वापसी

पिछले मैच में श्रेयस अय्यर ने अपनी धमाकेदार वापसी की है। हैदराबाद के खिलाफ अय्यर ने नाबाद 47 रन बनाए थे। पंत ने भी उनका बखूबी साथ दिया और वह भी 35 रन बनाकर नाबाद लौटे।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर-दुर्ग हाइवे की सर्विस रोड का हो रहा मेंटेंनेंस, तेजी से…

इधर राजस्थान रॉयल्स ने भी दूसरे चरण की शुरूआत जीत से की है। पंजाब किंग्स के खिलाफ कड़े मुकाबले में जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों का मनोबल मज़बूत है। राजस्थान की टीम फिलहाल तालिका में पांचवें स्थान पर है, और उसके पास पॉइंट टेबल में टॉप 4 में जगह बनाने का मौका रहेगा।