spot_img

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव

HomeSPORTSIPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। IPL 2021 में एक बार फिर कोरोना का साया मंडरा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन आरटी- पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर लिया है, हालाँकि नटराजन में कोई भी लक्षण नहीं दिखे है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : विराट कोहली ने छोड़ी टीम इंडिया की कप्तानी, ट्वीट कर दी जानकारी

इधर नटराजन के पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए साथी खिलाड़ी विजय शंकर, नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनान और लॉजिटिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर ने खुद को आईसोलेशन में रखा गया है।

IPL 2021 की तरफ से ज़ारी एक बयान के मुताबिक “टीम के अन्य सदस्यों सहित करीबी संपर्क में आए लोगों का स्थानीय समयानुसार सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद आज होने वाला हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।”

IPL 2021 का दूसरा फेज़ हुआ था शुरू

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में 4 मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

भैयाजी ये भी देखे : न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द, सुरक्षा कारणों का दिया हवाला

जिसके बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज़ करीब चार महीने बाद कड़े बायो-बबल प्रोटोकॉल में यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया गया है।