spot_img

बिलासपुर से लापता हुए अस्पताल के डायरेक्टर का हुआ था अपहरण, दिल्ली एयरपोर्ट से बरामद

HomeCHHATTISGARHBILASPURबिलासपुर से लापता हुए अस्पताल के डायरेक्टर का हुआ था अपहरण, दिल्ली...

बिलासपुर। स्काई हॉस्पिटल के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल दिल्ली एयरपोर्ट में मिले है। बिलासपुर पुलिस द्वारा लगातार छापामार कार्यवाही के चलते अपहरणकर्ता (Kidnapping) छोड़कर भाग गए।

पूर्व में कार्यरत डॉ. एवं टेक्नीशियन के द्वारा साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम। अपहरणकर्ता, साजिशकर्ता के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। आरोपियों (Kidnapping) का नाम पुलिस द्वारा डॉक्टर शैलेंद्र मसीह, डॉक्टर आरिफ व टैक्नीशियन फिरोज बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : CM बघेल के निर्णय राज्य की तरक्की में मील का पत्थर होंगे साबित: वोरा

रविवार को हुए थे गायब

बसंत विहार स्थित स्काई हॉस्पिटल के संचालक प्रदीप अग्रवाल रविवार को गायब हो गए। उनका मोबाइल बंद बता रहा था। सरकंडा पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी हुई थी। प्रदीप अग्रवाल को आखिरी बार शाम 4-5 बजे देखा गया था। वे अपने हॉस्पिटल से घर जाने के लिए निकले थे पर देर रात तक नहीं पहुंचे थे। अस्पताल (Kidnapping) के स्टॉफ व परिजनों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी पर उनका मोबाइल बंद मिला। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामलें में जांच शुरू की तो पता चला, कि अपहरण हो गया है। पुलिस ने डॉक्टर को बरामद कर लिया है। डॉक्टर का अपहरण करने वाले आरोपियों से पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे है।