spot_img

IPL 2021 : पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत, पॉइंट टेबल पर नज़र

HomeSPORTSIPL 2021 : पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत, पॉइंट...

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज IPL 2021 में भिड़ंत होगी। ये दो ऐसी टीम है जिनके पास शानदार बल्लेबाजों की लंबी फेहरिस्त है। आज का मैच जीतने वाली टीम के पास पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंचने का मौका है।

भैयाजी ये भी देखे : न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द, सुरक्षा कारणों का दिया हवाला

IPL 2021 में लोकेश राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है, वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। आज के मैच को लेकर क्रिकेट के जानकारों कि माने तो फैंस के लिए बेहद रोमांचक और मज़ेदार हो सकता है, क्यों की दोनो टीमों में धाकड़ बल्लेबाजों का जमावड़ा है।

एविन लुईस और लियाम लिविंगस्टोन की ताकतवर बल्लेबाजी का मुकाबला क्रिस गेल की ताकत और कप्तान केएल राहुल की रणनीति से होगा। रॉयल्स को जोस बटलर की कमी जरुर खलेगी जबकि लुईस के टीम में आने से टीम के बल्लेबाजी में मजबूती मिलेगी।

लिविंगस्टोन पिछले कुछ वर्षों से खेल के सबसे छोटे प्रारूप में शानदार फॉर्म में हैं। वह ‘द हंड्रेड’ में शानदार प्रदर्शन के बाद दुबई आ रहे हैं। संभावना है कि वह मंगलवार को वेस्टइंडीज के लुईस के साथ ओपनिंग कर सकते हैं।

IPL 2021 में आज पावरप्ले होगा ख़ास

आज होने वाले मैच में पावरप्ले के ओवरों में रॉयल्स के बल्लेबाज़ विस्फोटक शुरूआत देने में कामयाब हो जाती हैं, तो कप्तान संजू सैमसन के लिए परी को आगे बढ़ाने में और अधिक मदद मिलेगी। ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को नहीं भूलना चाहिए, वह इस आईपीएल सीजन (14) में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : विराट कोहली ने छोड़ी टीम इंडिया की कप्तानी, ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब के लिए क्रिस गेल के साथ राहुल और मयंक अग्रवाल के ओपनिंग करने की उम्मीद है। यह गेल का पंजाब के लिए 40वां मैच भी होगा। झाई रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ ने आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है जिसके बाद पंजाब की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आ रही है।