spot_img

डॉ रमन सिंह पहले अपने टिकट की चिंता करें: CM भूपेश बघेल

HomeCHHATTISGARHडॉ रमन सिंह पहले अपने टिकट की चिंता करें: CM भूपेश बघेल

रायपुर। सूबे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) और पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह में एक बार फिर जुबानी जंग हो गई है। डॉ. रमन सिंह के बयान पर पटलवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा, डॉ. रमन ख्याली पुलाव ना पकाएं, अपनी टिकट की चिंता करें।

सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने कहा कि जब रमन सिंह मुख्यमंत्री थे तो मुझे बोला करते थे कि सुबह होते ही मैं प्रेस के सामने आ जाता हूं। लगता है वही स्थिति अब उनके लिए हो गई है। सीएम बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने कहा कि रमन सिंह को अब अपनी टिकट की चिंता करनी चाहिए, क्योंकि पिछले चुनाव में वे अपने बेटे को टिकट नहीं दिला पाए थे। कहीं इस बार उनका ही पत्ता साफ ना हो जाए। वैसे भी भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने भी इस ओर इशारा कर ही दिया है। अब तो उनकी खुद की टिकट खतरे में पड़ गई है।

भैया जी ये भी देखे :  13 सूत्रीय मांगों को लेकर सड़कों पर उतरा आदिवासी समाज, रायपुर-जगदलपुर मार्ग जाम

डॉ. रमन सिंह ने पंजाब की आड़ में कसा था तंज

टीएस सिंहदेव के सोमवार को फिर से दिल्ली जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पंजाब में मुख्यमंत्री को लेकर चले सियासी ड्रामे की आड़ में छत्तीसगढ़ की सत्ता को लेकर बयान दिया। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के दिल्ली प्रवास को लेकर भी टिप्पणी की। रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को बोलने के लिए पार्टी द्वारा मना किया गया है। यही कारण है कि स्वास्थ्य मंत्री और उनके वरिष्ठ नेताओं के बीच क्या बात होती है यह किसी को जानकारी नहीं है। केवल लोग अनुमान लगाते ही रहते है कि छत्तीसगढ़ में कब क्या होने वाला है? डॉ रमन ने कहा मगर मंत्री सिंहदेव के चेहरे को देखकर लगता है कि सीएम बनने के लिए वे पूरी तरह से आशान्वित हैं।