spot_img

बिजली ठेकेदारों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, काम न करने का किया ऐलान

HomeCHHATTISGARHबिजली ठेकेदारों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, काम न...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश इलेक्ट्रिकल कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत विभाग के डंगनिया स्थित कार्यालय में प्रदर्शन किया।

भैया जी ये भी देखे : दावा : पंडो महिला की मौत की वज़ह कुपोषण नहीं, बड़े…

कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने विभाग के अधिकारीयों पर ग्लोबल टेंडर यानी अलग अलग कामों को एक ही टेंडर के जरिये बाहरी ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने की नियत से जारी किये जाने का आरोप लगाया है।  साथ ही बताया की मूल्य दर में वृद्धि नहीं होने की वजह से होने वाले कार्यों को घाटे में करने को मजबूर हैं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेश वर्मा ने बताया की अपनी मांगों को लेकर कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने प्रदेश सरकार के समक्ष ज्ञापन सौंपा था उस पर अब तक कोई कदम नहीं उठाए जाने पर कांट्रेक्टर एसोसिएशन ने प्रदर्शन किया था,

लेकिन विभाग की और से अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने की वजह से ठेकेदारों में आक्रोश है जिसके चलते एसोसिएशन ने पूरे प्रदेश भर में अपना काम बंद करने का निर्णय लिया है।

भैया जी ये भी देखे : पंडो महिला की मौत मामलें गरमाई सियासत, मरकाम बोले भाजपा के…

बता दें की कांट्रेक्टर एसोसिएशन की मांग है कि मूल्य दर में वृद्धि हो, इसके साथ ही कांट्रेक्टर को होने वाले बिलिंग में देरी से हो रहे भुगतान को भी जल्दी करने सहित 7 सूत्रीय मांगों को लेकर आक्रोशित कांट्रेक्टर्स एसोसिएशन ने प्रदर्शन कर अपनी मांगों को पूरा नहीं किये जाने पर उग्र आंदोलन की चेतवनी दी है।