spot_img

बच्चों को सुपरकिड बनाने, मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगा रहे चीन के रहवासी

HomeINTERNATIONALबच्चों को सुपरकिड बनाने, मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगा रहे चीन...

दिल्ली। चीन (China) की सरकार और वहां के रहवासी अपने कामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। खाने के मामले में चीन दुनिया से सबसे अलग है। कीड़ा मकोड़ा, ज़हरीला सांप से लेकर चीन के लोग वो सबकुछ खा सकते हैं, जिसकी हम कल्पना तक नहीं कर सकते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी से की मुलाकात, जल्द कांग्रेस में होंगे शामिल

अभी हाल ही में एक ख़बर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस ख़बर के मुताबिक, चीन (China) के लोग अपने बच्चों के शरीर में मुर्गे के ख़ून का इंजेक्शन लगवा रहे हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार चीन के पैरेंट्स अपने बच्चों को फुर्तिला बनाने के लिए उनकी बॉडी में मुर्गे के ख़ून का इंजेक्शन लगवा रहे हैं। इस पूरे मामले पर दावा किया जा रहा है कि इससे बच्चों में स्वास्थ्य से जुड़ी सभी समस्याएं ख़त्म हो जाएंगी।

बच्चे गंजे नहीं रहेंगे

जानकारी के मुताबिक, मुर्गे के ख़ून में स्टेरॉयड की मात्रा होती है, जो बच्चों के लिए सही है। इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि चीन (China) के बच्चे सुपरकिड बन जाएंगे। उनकी गंजेपन की समस्या हमेशा के लिए ख़त्म हो जाएगी। चीन के पैरेंट्स में खून के इंजेक्शन दिलवाने की होड़ मची हुई है। चीन के पैरेंट्स अपने बच्चों को बेहतरीन बनाने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं। अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।