spot_img

रमन के बाद रेणुका की ललकार,”क्या राहुल-प्रियंका पीड़ित परिवार से मिलने आएंगे ?”

HomeCHHATTISGARHरमन के बाद रेणुका की ललकार,"क्या राहुल-प्रियंका पीड़ित परिवार से मिलने आएंगे...

रायपुर। प्रदेश के बलरामपुर में हुए दुष्कर्म मामलें में अब सियासी तलवार और खींचती जा रही है। पहले सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं और गाँधी परिवार पर निशाना साधा था। अब इस मुद्दे पर मौन हुई प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय जनजाति राज्य मंत्री रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने तीखा हमला बोला है।

रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने कहा है कि “ये ऐसा पहला मामला नहीं है, इस प्रकार के मामले छत्तीसगढ़ में निरंतर बढ़ रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ प्रदेश में नाबालिग बच्चियाँ दुष्कर्म के निरंतर शिकार हो रहे हैं तथा देश में बच्चों के अपहरण के मामले में छत्तीसगढ़ राज्य देश में 7 वें स्थान पर है।

रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने आगे उन्होंने कांग्रेस पार्टी और गाँधी परिवार पर तंज़ कसते हुए कहा “देश में भाजपा शासित राज्यों में राजनीति की मानसिकता से हर मामले में आवाज़ उठाने वाले गांधी परिवार आज छत्तीसगढ़ में हो रहे अपराधों पर पूरी तरह मौन है। यूपी में हुए हाथरस गैंगरेप मामले में राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी आंदोलन करने पहुँच गए।”

केंद्रीय राज्य मंत्री सिंह ने सवाल करते हुए कहा है कि “प्रदेश में अपराध निरंतर बढ़ते जा रहे हैं, अपराधियों के हौसले बुलंद है। जहाँ बेटियां और महिलाएँ सुरक्षित नहीं हैं, प्रदेश में जंगलराज कायम है, बलरामपुर ज़िले के ग्राम लोधी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना पर कांग्रेस का दोहरा चरित्र जनता के सामने आ गया है। क्या इस मामले में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने छत्तीसगढ़ आएँगे ?

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को बहुमत दिया है, पर भूपेश सरकार पूरी तरीके से धरातल पर शून्य व निष्क्रिय नजर आ रही है। केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा है कि गांधी परिवार ऐसे संवेदनशील मामले में अपनी ओछी राजनीति न करे, देश की जनता सब जानती है।