spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (10/09/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (10/09/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष (Today Aries Horoscope)
यह गणेश चतुर्थी मेष राशि के लोगों के लिए सौभाग्य लेकर आया है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि रास्ते में क्या बाधाएं आती हैं, वे सभी मुद्दों को हल करने में सक्षम होंगे और नकारात्मक वाइब्स को अच्छे वाइब्स में बदल देंगे अगर वे पूरे दिल से भगवान गणेश की पूजा करते हैं.
शुभ रंग : नारंगी

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि के लोग जो अपना खुद का व्यवसाय या उद्यम शुरू करने की सोच रहे हैं, उनकी नींव रखने के लिए गणपति स्थापना से बेहतर समय नहीं हो सकता है. भगवान गणेश उन्हें सफलता की राह पर आगे ले जाएंगे.
शुभ रंग : लाल

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि वालों के जीवन में जल्द ही कुछ चुनौतियां आने वाली हैं, लेकिन अगर वे आज भगवान गणेश का आशीर्वाद चाहते हैं, तो उनके पास समस्याओं से निपटने के लिए सभी संसाधन होंगे.
शुभ रंग : पीला

कर्क (Cancer Horoscope Today)
यदि कर्क राशि के लोग इस वर्ष घर पर गणेश स्थापना छोड़ने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि गणेश की मूर्ति को घर लाना और गणेश विसर्जन उनके और उनके परिवार के लिए सौभाग्य लाएगा.
शुभ रंग : हल्का नीला

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के जातकों को जब गणेश जी की मूर्ति की अपने घर में स्थापना करनी हो, तो उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इसे वास्तु के अनुसार रखा जाए. आपके जीवनसाथी और बच्चों के साथ कुछ समस्या हो सकती है, जो भगवान गणेश की पूजा करने से सुलझ जाएगी.
शुभ रंग : गुलाबी

कन्या (Horoscope Virgo Today)
कुछ कन्या राशि के लोग गणेश चतुर्थी को लेकर बहुत उत्साहित हो सकते हैं, लेकिन वे अपने स्वास्थ्य और धन संबंधी समस्याओं को समाप्त नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें कम से कम गणेश विसर्जन तक किसी भी यात्रा योजना से बचना चाहिए.
शुभ रंग : हरा

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के लोग अपने जीवन में गणेश के दिव्य आशीर्वाद को महसूस करेंगे, क्योंकि इनमें से कुछ लोगों को करियर के बेहतर अवसर मिल सकते हैं. वे एक निवेश करने में भी सक्षम होंगे जिसकी वे लंबे समय से योजना बना रहे हैं.
शुभ रंग : बैंगनी

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि के लोगों को उनकी धार्मिक मान्यताओं का पालन करने और अपने कार्यालय के काम को पूरा करने में विभाजित किया जाएगा. प्रभु की कृपा से उन्हें मानसिक शांति मिलेगी और वे सोच-समझकर निर्णय लेने में सक्षम होंगे.
शुभ रंग : इंडिगो

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
इस राशि के लोगों को गणपति से मिश्रित आशीर्वाद की अपेक्षा करनी चाहिए. अगर ये लोग शांतिपूर्ण तरीके से रहे, तो वे अपने सभी कामों को पूरा करने में सक्षम होंगे. उन्हें किसी भी तरह की बहस में पड़ने से बचना चाहिए.
शुभ रंग : नीला

मकर (Today capricorn Horoscope)
मकर राशि के लोग जो उदास और निराश महसूस कर रहे हैं, वे अपनी ऊर्जा को भगवान गणेश के आशीर्वाद से वापस पाएंगे. वे परिवार में अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सक्षम होंगे.
शुभ रंग : सफेद

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
माता-पिता के साथ समय बिताना और भगवान गणेश की पूजा करना सबसे अच्छा काम है जो कुंभ राशि के लोगों को आज करना चाहिए. अगर भगवान और माता-पिता का आशीर्वाद साथ है, तो वे जीवन में समृद्ध होंगे.
शुभ रंग : लाल

मीन (Pisces Horoscope Today)
भगवान गणेश मीन राशि वालों को उनके हर काम में आशीर्वाद देते हैं. इस राशि के लोग आज अपनी सभी मनोकामनाएं पूरी कर पाएंगे और कुछ को आर्थिक लाभ भी हो सकता है.
शुभ रंग : भूरा