spot_img

प्रार्थना सभा में बोली प्रियंका गांधी, “पीड़ित परिवार को ये न लगे कि वो अकेलें है”

HomeNATIONALCRIMEप्रार्थना सभा में बोली प्रियंका गांधी, "पीड़ित परिवार को ये न लगे...

नई दिल्ली। दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में हाथरस (Hathras) में 19 साल की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) और हत्या मामले में प्रार्थना सभा रखी गई, जो कि वाल्मीकि समाज के अलग-अलग संगठनों द्वारा आयोजित हुई। वहीं इस सभा में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीड़िता को श्रंद्धाजलि दी, इस सभा में कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल हुए। प्रियंका गांधी ने मंदिर में पहुंच कर आशीर्वाद लिया। उसके बाद पीड़िता की फोटो पर फूल चढ़ा कर श्रंद्धाजलि अर्पित की।
प्रियंका गांधी ने इस प्रार्थना सभा में कहा कि, “इस देश में हर एक महिला की आवाज उठनी चाहिए, पीड़िता के साथ पहले जो हुआ और उसके बाद जो हुआ, सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं की गई। परिवार इस वक्त अकेला महसूस कर रहा है। मैं यहां इसलिए आई हूं कि परिवार को ये न लगे कि वो अकेले है।

भैयाजी ये भी देखें-Breaking News : राजधानी के क्वींस क्लब में चली गोली, मौके पर पुलिस

“आप सभी आवाज उठाइये, सरकार पर नैतिक दबाब डालें। हमारे देश की परंपरा नहीं कि परिवार के बिना अंतिम संस्कार कर दिया जाए। सूरज डूबने के बाद अंतिम संस्कार नहीं होता। हम सब चुप रहें, ऐसा नहीं हो सकता। हम यहां इसलिए आए कि पीड़िता को न्याय दिलवा पाएं। जब तक न्याय नहीं होगा, हम रुकेंगे नहीं।”