spot_img

गरियाबंद : शराब के नशे में टल्ली शिक्षक हुए निलंबित, ज़ारी हुआ आदेश

HomeCHHATTISGARHगरियाबंद : शराब के नशे में टल्ली शिक्षक हुए निलंबित, ज़ारी हुआ...

गरियाबंद। शराब के नशे की हालत में स्कुल में झूमने वाले शिक्षक और उसके साथी शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। ये कार्यवाही दोनों के खिलाफ मिली शिकायत, वायरल हुए वीडियों और मीडिया में छपी खबरों के बाद की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस नेता माकन ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा “किराए के…

नशे में स्कुल पहुंच कर शासकीय कार्याें में व्यावधान करते पाए जाने पर संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा रायपुर द्वारा गरियाबंद जिले के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला ढोड़रा विकासखण्ड मैनपुर के दो शिक्षक एल.बी. शशि शेखर पाण्डेय और खिर सिंह नेताम को पदीय उत्तरदायित्वों के निर्वहन में अनुशासनहीनता के कारण निलंबित कर दिया है। निलंबित अवधि में दोनों शिक्षकों का मुख्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय मैनपुर निर्धारित किया गया है।

गौरतलब है कि 2 सितंबर को गरियाबंद जिले के आदिवासी बाहुल्य ब्लॉक मैनपुर के ढोर्रा मीडिल स्कूल में प्रधान पाठक शशि शेखर पांडे और शिक्षक खिरसिंह नेताम शराब के नशे में धुत होकर स्कुल पहुंचे थे। दोनों स्कूल में पढ़ाने की बजाय पिछले कई दिनों से शराब पीकर ही स्कुल पहुंचते थे।

भैयाजी ये भी देखे : Video : अंडरवेयर बनियान पहन ट्रेन में घूमे विधायक, यात्री भड़के…

यही नहीं बल्कि दोनों शिक्षक नशे में स्कूली बच्चो की जबरिया पिटाई भी करते थे, जिसकी शिकायत बच्चों ने अपने परिजनों से की थी। जिसके बाद पूरा गाँव स्कुल में पहुंच कर इन्हे नशे की हालत में ड्यूटी करते हुए पकड़ा था।