spot_img

भगवान राम की शरण में असदुद्दीन ओवैसी, अयोध्या से फूंकेंगे चुनावी बिगुल…

HomeNATIONALभगवान राम की शरण में असदुद्दीन ओवैसी, अयोध्या से फूंकेंगे चुनावी बिगुल...

लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी भी भगवान श्रीराम की शरण में पहुंचेंगे। ओवैसी ने साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान का आगाज़ अयोध्या से करने का ऐलान किया है।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेस नेता माकन ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा “किराए के…

ओवैसी 7 सितंबर से अयोध्या जिले से अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे। ओवैसी इस दिन अयोध्या के रुदौली में एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें मुसलमानों, दलितों, पिछड़ों और सवर्ण हिंदुओं को भी आमंत्रित किया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा, “न केवल मुस्लिम बल्कि अन्य समुदायों को भी केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा परेशान और शोषण किया गया है।

एआईएमआईएम ने पूरे उत्तर प्रदेश में ‘वंचित-शोषित समाज’ सम्मेलनों की एक श्रृंखला आयोजित करके भाजपा सरकार द्वारा दबाए गए लोगों के लिए अधिकारों के लिए लड़ने का फैसला किया है। 8 सितंबर को ओवैसी इसी तरह के एक सम्मेलन को सुल्तानपुर और बाराबंकी में संबोधित करेंगे।”

AIMIM वंचितों की आवाज़-अली

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा “ये समुदाय एक विकल्प की तलाश में हैं और एआईएमआईएम वंचित समुदायों की आशा और आवाज के रूप में उभरा है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : अंडरवेयर बनियान पहन ट्रेन में घूमे विधायक, यात्री भड़के…

एआईएमआईएम लोगों से 2022 के विधानसभा चुनावों में कल्याण के लिए काम करने वाली सरकार बनाने के लिए इसका समर्थन करने का आह्वान करेगी। एआईएमआईएम ने उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने का एलान किया है।”