spot_img

एक्टर का विवादित बयान, इंडस्ट्री में काम करना है तो करना पड़ेगा “कोम्प्रोमाईज़”

HomeENTERTAINMENTएक्टर का विवादित बयान, इंडस्ट्री में काम करना है तो करना पड़ेगा...

वेबडेस्क। बॉलीवुड में काम करना है तो “कोम्प्रोमाईज़” (Compromise) करना पड़ेगा। ये विवादित बयान किसी बाहरी ने नहीं बल्कि इंडस्ट्री के ही एक एक्टर ने दिया है। अक्सर विवादित और इंडस्ट्री में लगातार बखेड़ा खड़ा करने वाले बयानों के लिए भी लोग इन्हे जानते है।

सही पहचाना आपने ये है नासिर अब्दुल्ला। अक्सर इंडस्ट्री में अपने बयानों को लेकर नासिर का नाम सुर्ख़ियों में रहता है। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ। नासिर ने एक टीवी डिबेट के दौरान ये कह कर बखेड़ा खड़ा कर दिया ” अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कतरना है तो आपको कोम्प्रोमाईज़(Compromise) करना पड़ेगा। ”

बस फिर क्या था, टीवी एंकर और डिबेट में बैठे लोगों ने नासिर अब्दुल्ला को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही मीडिया और सोशल प्लेटफार्म में भी जब नासिर अब्दुल्ला को लताड़ा गया तब उन्होंने अपनी बात को दूसरे टीवी डिबेट में पलटने की कोशिश की। इस डिबेट में बैठी मॉडल मानवी तनेजा और नासिर अब्दुल्ला के बिच Compromise पर ज़ोरदार बहस हुई।

देखिए इस बहस का वीडियों…

ये पहला मसला नहीं है जब नासिर अब्दुल्ला इस तरह के विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आए है। इसके पहले भी उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मुद्दे पर भी विवादित बयान दिया था। टीवी डिबेट में नासिर अब्दुल्ला ने कहा था कि “शराब पीने से आत्मविश्वास बढ़ जाता है। अब्दुल्ला ने आगे बढ़ते हुए ये भी कहा था कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने आपको एंटरटेनमेंट करना होता है। आत्मनिर्भर बनना पड़ता है।”