spot_img

BREAKING: जंगल सफारी परिसर से लोमडी फरार, इलाके में दहशत

HomeCHHATTISGARHBREAKING: जंगल सफारी परिसर से लोमडी फरार, इलाके में दहशत

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित एशिया के सबसे बड़े जंगल सफारी (JANGAL SAFARI) का बाडा तोड़कर सोमवार की शाम को लोमड़ी का जोड़ा फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर सफारी परिसर के आस-पास के गांवों में दहशत का माहौल है। वन विभाग के अधिकारी लोमड़ी के जोड़ो की तलाश कर रहे है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार लोमड़ी की जल्द तलाश कर ली जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: राजधानी में 1 सितंबर से खुलेंगे निजी स्कूल

मीडिया से बनाई दूरी

लोमड़ी सफारी परिसर से गायब होने की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारियों (JANGAL SAFARI)  ने मीडिया से दूरी बना ली है। सफारी परिसर के सभी अधिकारी-कर्मचारी लोमड़ी की तलाश में जुटे हुए है। वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को सफारी प्रबंधन के अधिकारियों ने मामलें की जानकारी दे दी है। वन विभाग के कर्मचारियों को देर रात तक लोमड़ी का पता लगाने और स्थानीय स्तर पर मुनादी कराने का निर्देश जारी किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : देश में कोरोना का ग्राफ पिछले 24 घंटे में 28 फीसदी कम

पहला मामला नहीं

जंगल सफारी परिसर (JANGAL SAFARI)  में लापरवाही का यह पहला मामला नहंी है। इससे पूर्व भी वन्य प्राणियों को मौत और सामान की खरीद फरोख्त को लेकर अधिकारियों पर आरोप लगता रहा है। विभाग में विशेषज्ञों की कमी है। जिस वजह से करोड़ो की लागत से बनाए गए जंगल सफारी परिसर में अव्यवस्था फैली हुई है।