spot_img

बलरामपुर रेप : बोले रमन, तो इस बेटी को न्याय दिलाने छत्तीसगढ़ आएं राहुल-प्रियंका

HomeCHHATTISGARHबलरामपुर रेप : बोले रमन, तो इस बेटी को न्याय दिलाने छत्तीसगढ़...

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने रमन सिंह (Raman Singh) ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा है। डॉ रमन ने ट्वीट करते हुए लिखा “छग के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन कांग्रेस सरकार न्याय दिलाने की जगह मामले को दबाने में लग गई। @RahulGandhi और @priyankagandhi में यदि संवेदनाएं हों तो इस बेटी को भी न्याय दिलाने छग आएं ? उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से इस मामलें में जवाब मांगें ? रमन से आख़िर में सवाल दाग़ते हुए लिखा प्रदेश की बेटी को कब मिलेगा न्याय ?

गौरतलब है कि बलरामपुर (Balrampur) जिले के वाड्रफनगर इलाके में एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना घटित हुई थी। घटना तकरीबन तीन से चार दिन पहले की बताई जा रही बताई जा रही है। जिसे स्थानीय प्रशासन के द्वारा दबाने का प्रयास किया जा रहा था। इस मामले में राजनैतिक और सामाजिक दबाव के कारण बच्ची के परिजनों ने भी केवल मारपीट और नशीली दवा खिलाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

मामला जब कोर्ट पहुंचा तब सुनवाई के दौरान बलात्कार की बात युवती ने बताई। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने बलात्कार का मामला भी दर्ज किया। मामलें में अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चूका है, वहीं एक आरोपी फ़रार बताया जा रहा है। बलरामपुर के ग्राम लोधी निवासी 14 वर्षीय बच्ची के साथ यह घटना तब घटी जब वह लकड़ी काटने के लिए जंगल गई हुई थी।