spot_img

बड़ी ख़बर : दिल्ली पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, फिर गरमाया सियासी पारा

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : दिल्ली पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, फिर गरमाया सियासी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सियासी उठापटक का दौर शनिवार को ज़रा सा थमा ही था कि एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एक बार फिर दिल्ली पहुंच गए है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में कोरोना से राहत, इस जिले में हफ्ते भर से…

सोमवार को दोपहर की फ्लाइट से टीएस सिंहदेव दिल्ली पहुंचे है। उनके इस दौरे से एक बार फिर सुबे में मुख्यमंत्री के बदले जाने का सवाल जोर पकड़ रहा है। हालाँकि दिल्ली में उनकी किनसे मुलाकात होगी, चर्चाएं किनसे होनी है इस पर अब तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

गौरतलब है कि शनिवार को ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रात 8:00 बजे दिल्ली से राजधानी रायपुर पहुंचे थे। तकरीबन 10 दिनों तक दिल्ली में डेरा डालने के बाद सिंहदेव के लौटने के महज़ एक दिन बाद फिर दिल्ली जाने से छत्तीसगढ़ का सियासी पारा गर्म हो गया है।

दिल्ली से लौटने के बाद स्वाथ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि “हाईकमान से हर बात हो गई है। निर्णय उनके पास सुरक्षित है। ज़ाहिर सी बात है ऐसे निर्णयों में थोड़ा समय लगता है। हाईकमान जो निर्णय लेना वह हम सबको मंजूर होगा।”

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में सूखे पर सीएम भूपेश का बड़ा ऐलान, 9 हज़ार…

टीएस सिंहदेव ने चर्चा के दौरान कहा था कि “जीवन में कुछ स्थाई है, तो वह परिवर्तन है। उन्होंने कहा कि हम काम भी करेंगे और हाईकमान के निर्णय का इंतज़ार भी करेंगे।”