spot_img

ड्यूटी के दौरान कूलर लगाकर सोता रहा कर्मचारी, ड्रिप नहीं चढऩे से मरीज की मौत

HomeNATIONALड्यूटी के दौरान कूलर लगाकर सोता रहा कर्मचारी, ड्रिप नहीं चढऩे से...

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में स्वास्थ्यकर्मी की लापरवाही (LAPARVAHI) से मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगााम किया और स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में राजू दादू (LAPARVAHI) नाम के शख्स को परिजनों ने जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया था। रविवार की रात को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मी कूलर लगाकर सो गया। स्वास्थ्यकर्मी की इस लापरवाही से मरीज को ड्रिप नहीं चढ़ पाई और उसकी मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने स्वास्थ्यकर्मी का सोते हुए वीडियो बनाया और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे : रेलवे ने 58 वंदे भारत ट्रेन के लिए जारी किया टेंडर, PM के ऐलान के बाद बढ़ी सक्रियता

ड्यूटी रूम में सोता रहा ऑन ड्यूटी कर्मचारी

परिजनों के मुताबिक, रात 12 बजे के बाद उनके मरीज को ड्रिप चढऩी थी। लेकिन इसे लगाने के बजाय मेडिकल स्टाफ ड्यूटी रूम को अंदर से बंद करके सोते रहे। सुबह 7 बजे तक भी वह नहीं उठे। इस दौरान मरीज की हालत बिगड़ती चली गई और बाद में उसकी इलाज के अभाव में मौत हो गई। उधर, अपने स्टाफ की करतूत से शर्मसार (LAPARVAHI) मेडिकल अधिकारी सवालों से नजर चुराते रहे। बांदा जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर उदयभान ने बताया कि दोषियों के खिलाफ जांच कराकर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।