spot_img

Queens Club : हाउसिंग बोर्ड और कलेक्टर ने दिया नोटिस, लाइसेंस रद्द करने की तैयारी

HomeCHHATTISGARHQueens Club : हाउसिंग बोर्ड और कलेक्टर ने दिया नोटिस, लाइसेंस रद्द...
रायपुर। राजधानी में लॉकडाउन के बावजूद वीआईपी रोड के क्वींस क्लब (Queens Club) में शराब खोरी और बर्थडे पार्टी के आयोजन में हुई फायरिंग के बाद अब हाउसिंग बोर्ड में क्लब को नोटिस जारी किया है। हाउसिंग बोर्ड के सचिव ने क्वींस क्लब (Queens Club) के लीज मालिक बत्रा ग्रुप को लीज़ कैंसिल करने की नोटिस जारी की है। बोर्ड के द्वारा जारी की गई इस नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया है कि लीज़ धारी व्यक्ति ने शहर के रसूखदारों को इस होटल के संचालन के लिए सबलीज़ पर दे दिया। जिसकी सूचना तक लीजधारक ने हाउसिंग बोर्ड को नहीं दी। लिहाज़ा बोर्ड अब इस पर कार्यवाही का मन बना चुकी है।
इधर क्वींस क्लब (Queens Club) में हुई शराब खोरी, लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन समेत तमाम चीजों को देखते हुए रायपुर कलेक्टर ने भी नोटिस जारी किया है। रायपुर कलेक्टर एस. भारतीदासन ने क्वींस क्लब में चल रहे बार का लाइसेंस रद्द करने की तैयारी भी कर ली है। रायपुर कलेक्टर द्वारा जारी इस नोटिस में संचालकों से पूछा गया है कि “27 सितंबर की रात किसकी अनुमति से वहां पार्टी का आयोजन किया गया ? लॉकडाउन के दौरान सभी बार बंद रखने के निर्देश थे, बावजूद इसके क्वींस क्लब के बार को खोलकर शराब परोसी गई, जो नियमों का उल्लंघन है। फिर क्यों ना बार का लाइसेंस रद्द किया जाए ? “
रायपुर कलेक्टर ने इसका जवाब देने के लिए 7 दिन का समय दिया है। वहीं उचित तथ्य और संतोष जनक जवाब नहीं मिलने पर बार का लाइसेंस रद्द करने की तैयारी भी है।