spot_img

सीएम भूपेश के बयान पर कौशिक का तंज़, कहा-ढाई साल की लगी आग में धुँए का गुबार

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश के बयान पर कौशिक का तंज़, कहा-ढाई साल की लगी...

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली दौरे से लौटने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में विकास पर चर्चा की बात करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ लौट कर जिस प्रकार ढाई ढाई साल के फार्मूले पर चर्चा कर, ढाई ढाई साल की लगी आग में पानी फेर कर धुँए का गुबार छोड़ा हैं वह यह स्पष्ठ करता हैं कि कांग्रेस में अंतर्कलह और सीएम के कुर्सी की लड़ाई अभी थमी नहीं हैं। अभी शुरुआत हैं भूपेश के नेतृत्व में यह लड़ाई कांग्रेस में लंबी चलने वाली हैं और कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को निर्णय करने में समय लगेगा।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश, रिसीव करने कैबिनेट मंत्री भी पहुंचे,…

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि अपने आपको किसान पुत्र बताने वाले भूपेश बघेल जी को बताना चाहिए की लगातार उनके नेतृत्व में किसानों के साथ अन्याय क्यों हो रहा हैं? रकबा कटौती से लेकर घटिया खाद बीज और किश्तों में भुगतान कर किसानों को प्रताड़ित किया जा रहा हैं, बिजली कटौती से किसान परेशान हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, हम भी किसान हैं किसानों का दर्द ढाई ढाई साल की कुर्सी पर ध्यान केंद्रित कर और दस जनपद के चक्कर काट कर नहीं समझा जा सकता।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के बयान का हवाला देते हुए ढाई ढाई साल का सवाल खत्म होने की बात को हास्यस्प्रद बताते हुए कहा कि एक बयान में पीएल पुनिया द्वारा ढाई ढाई साल में चर्चा नहीं होने की बात ही इस बात को प्रमाणित करती हैं कि भूपेश जी की परेशानी अभी खत्म नहीं हुई हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बताना चाहिए कि राहुल गांधी से चर्चा के उपरांत के. सी. वेणुगोपाल के माध्यम से सोनिया जी तक कौनसी बात पहुंचाई गई? टीएस सिंहदेव ने कौन कौनसी शिकायतें पहुंचाई? जिन दो नेताओं के बीच ढाई ढाई साल की चर्चा हैं उन्ही दो नेताओं का दिल्ली दौरा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को कांग्रेस द्वारा दूर रख कर कौनसी चर्चा चल रही हैं? जो खत्म ही नहीं हो रही हैं।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : राहुल गाँधी के बाद पार्टी आलाकमान सोनिया से…

उन्होंने कहा कि आग लगी हैं धुँआ भी उठ रहा हैं भूपेश जी का बयान आग को हवा देने का काम कर रहा हैं। भूपेश जी के समर्थक भूपेश बघेल के अड़े होने का नारा लगा रहे हैं अब भूपेश जी को बताना चाहिए कि किस लिए अड़े हैं क्योंकि ढाई ढाई साल के फार्मूले के बीच छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष की भी चर्चा होने लगी हैं।