spot_img

बहू ने चाय में मिलाया जहर, मासूम की मौत, ससुर-देवर की तबियत बिगड़ी

HomeNATIONALबहू ने चाय में मिलाया जहर, मासूम की मौत, ससुर-देवर की तबियत...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बहू ने अपने पति समेत ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए सुबह खुद से बनाई चाय में ज़हर (POISON) मिला दिया। चाय पीने से ससुर-देवर समेत घर में आए 5 मेहमानों की हालत बिगड़ गई।

परिजनो-पड़ोसियों ने उपचार के लिए परिवार के सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत हो गई। मामलें में पुलसि ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला का नाम अंकिता पुलिस द्वारा बताया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपने पति समेत ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना : पिछले पांच महीने में सबसे कम मरीज़ मिले, तीन…

यह है पूरा मामला

बहराइच के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के मछियाही गांव में सोमवार सुबह घटना हुई। परिवार की बड़ी बहू अंकिता एक महीने बाद अपने मायके से रविवार को घर वापस पहुंची थी। उसने सुबह परिवार के सदस्यों के लिए चाय बनाई थी।
चाय पीने वालों को इस बात का तनिक भी अंदाजा नहीं था कि उनकी चाय में ज़हर (POISON) मिलाया गया है।

चाय पीने से बहू अंकिता के ससुर पंचम, देवर जीतेन्द्र, देवर की मासूम बेटी सृष्टि, मौसेरी ननद शिवानी व मौसेरी ननद के डेढ़ वर्षीय बेटे रुद्रांश की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में पीडि़तों को बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस ने सख्ती से अंकिता से पूछताछ की, तो उसने पूरे मामलें का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार (POISON) कर लिया है।