spot_img

सराफा दुकान से आठ लाख की चांदी चोरी ने चुराई, पुलिस ने शुरू की जांच

HomeCHHATTISGARHसराफा दुकान से आठ लाख की चांदी चोरी ने चुराई, पुलिस ने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ इलाके में सराफा कारोबारी की दुकान से चोरों ने आठ लाख की चांदी पार (CHORI) कर दी। पीडि़त कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच में लिया है। कारोबारी का नाम पुलिस द्वारा राजेश केसरवानी बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : जंगल की सुरक्षा में लगे बीटगार्ड की पिटाई, आरोपियों की तलाश में पुलिस

सारंगगढ़ पुलिस के अनुसार कारोबारी का प्रतापगंज-बिलासपुर रोड में लक्ष्मी ज्वेलरी के नाम से दुकान है। अज्ञात चोरों ने बीती रात संचालक के घर से होते हुए शटर को तोड़कर 40 किलो चांदी ले भागे। वारदात का सुराग मिटाने आरोपित सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी लेकर (CHORI)  फरार हो गए। पुलिस के अनुसार 20 अगस्त की रात्रि करीब 10 बजे खाना खाकर सपरिवार सो गए। शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे दुकान के बाहर कुछ चांदी के डिब्बे बाहर बिखरे पड़े थे।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: IPS मीणा बने जांजगीर-चापा के कप्तान, सरकार ने जारी किया आदेश

इसे देखकर चोरी (CHORI) की शंका होने पर दुकान के पीछे तरफ शटर को देखा तो पाया कि वह टूटा था । इस पर उसने अपने पति राजेश को वहां बुलाया । अंदर जाकर देखा तो पाया कि शो-केश एवं दराज में रखे चांदी के जेवर, पायल, बिछीया, करधन, हाथफुल, चांदी का चूड़ी, चैन, बाजूबंध एवं पुराने चांदी का जेवर चोरी होगई है। चोरी गए सामान की कीमती करीब आठ लाख रुपये है। आरोपितों ने सीसीटीवी कैमरा का डीआरवी, पावर सप्लायर, एटीएम स्वाईप मशीन आदि भी ले भागे हैं। कारोबारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।