spot_img

अस्पताल से बच्चा चुराकर बेचने जा रही थी दिल्ली, RPF की टीम ने दबोचा

HomeCHHATTISGARHBILASPURअस्पताल से बच्चा चुराकर बेचने जा रही थी दिल्ली, RPF की टीम...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्थित सिम्स अस्पताल से बच्चा चुराकर फरार होने वाले शातिर बच्चा चोर (child stealing) को आरपीएफ की टीम ने पकड़ा है। आरोपी महिला बच्चे को ट्रेन से दिल्ली ले जाकर उसे वहां बेचने की तैयारी कर रही थी। आरोपी महिला का क्लू उसकी बहन ने पुलिस कोि दिया था। आरोपी का नाम पुलिस द्वारा रितु यादव बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

19 अगस्त को सिम्स अस्पताल से 7 महीने के बच्चे हमराज को चोरी (child stealing) किया गया था। हमराज को लेकर उसकी मां विशाखा और पिता सफर शाह 7 अगस्त को लूथरा शरीफ गए थे। वहां से 18 अगस्त को वे करगी रोड कोटा जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन नहीं मिलने के कारण बच्चे के माता-पिता रात स्टेशन में ही रुक गए। अगले दिन सुबह युवती अपने साथी के साथ उनके पास पहुंचे और थोड़ी देर बातचीत करने के बाद बच्चे के साथ खेलने लगी।

भैयाजी ये भी देखे :  छत्तीसगढ़ में 1.38 करोड़ से अधिक प्रदेशवासियों ने लगाया कोरोना टीका

बच्चे के माता-पिता ने बातचीत में बता दिय, कि वो बच्चे को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल लेकर जा रहे थे, तो आरोपी उनके साथ गए और फिर बच्चा चुराकर (child stealing फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस युवती के घर तक पहुंची और युवती की बहन से उसे फोन करवाकर लोकेशन निकालने के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच कर 4 दिन में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।