spot_img

रायपुर के कारोबारी को जान से मारने और बेटी को उठाने की मिली धमकी, मांगे 10 लाख

HomeCHHATTISGARHरायपुर के कारोबारी को जान से मारने और बेटी को उठाने की...

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक कारोबारी जान से मारने और उसकी बेटी को किडनैप करने की धमकी मिली है। ऐसा नहीं करने के लिए फोन करने वाले ने 10 लाख रुपए की मांग भी कारोबारी से की है।

जिसके बाद पुरे कारोबारी जगत में हड़कंप मचा हुआ है।जानकारी के मुतबिक राजधानी रायपुर के शैलेंद्र नगर में रहने वाले रूपचंद जैन को ये धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने अपनी शिकायत थाना कोतवाली में दर्ज कराई है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरबा : राष्ट्रीय लोक अदालत का 11 सितंबर को आयोजन, मामलों…

इस मामलें की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि “रूपचंद जैन कृषि उपकरणों का कारोबार करते है। जिनकी तीन बेटियां है। उन्हें उनके मोबाइल नंबर पर व्हाटसप नंबर 35796170978 से पहले एक वाइस मैसेज मिला।

जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद इसी नंबर से व्हाट्सअप कॉल आया और जान से मरने की धमकी समेत बेटी को किडनैप करने की धमकी भी दी। साथ ही ऐसा नहीं करने के लिए अज्ञात आरोपी ने 10 लाख रूपये की फिरौती की मांग भी की है।”

इधर व्हाट्सएप कॉल और मैसेज होने की वजह से इसे ट्रेस करने में परेशानी हो रही है। जानकारों की मानें तो रूपचंद को किया गया ये फोन कॉल वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल के जरिए किया गया था, यानी इंटरनेट कॉल के जरिए किया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में खपा रहा था मध्यप्रदेश की शराब, 9 पेटी अंग्रेजी…

इस कॉल में पुलिस को लोकेशन ट्रेस करने, नंबर की जानकारी निकालने समेत तमाम तकनीकी दिक्कतें सामने आ सकती है। बहरहाल इस मामले में कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम मिलकर काम कर रही है। वही शहर समेत प्रदेश के कई साइबर एक्सपर्ट से भी इस मामले में सलाह ली गई है।