spot_img

T20 World Cup : विस्फोटक बल्लेबाज़ स्टीवन स्मिथ ने शुरू की नेट प्रेक्टिस

HomeSPORTST20 World Cup : विस्फोटक बल्लेबाज़ स्टीवन स्मिथ ने शुरू की नेट...

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ स्टीवन स्मिथ ने नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इसके बाद टीम के चयनकर्ताओं ने ये कयास लगाया है कि स्मिथ T20 World Cup में खेल सकते है। हालाँकि उनका खेलना उनकी फिटनेस रिपोर्ट पर निभर करेगा।

भैयाजी ये भी देखे : ICC रैंकिंग में केएल राहुल और सिराज की लंबी छलांग, अब इस रैंक के बने खलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने मीडिया से चर्चा के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि “हमे पूरी उम्मीद है टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी T20 World Cup के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। उनकी तैयारी सही चल रही है, मेरे पास जो अपडेट है उसमे मुझे पता चला है कि वह हर सेशन के दौरान 100 से ज्यादा गेंदे खेल रहें है।”

बेली ने कहा “एक ऐसा समय आता है जहां आपको जोखिम लेना होता है। हमें स्मिथ पर पूरा भरोसा है, वह अपने शरीर को बखूबी जानते हैं और उन्हें पता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैसे प्र्दशन किया जाता है।”

गौरतलब है कि स्टीवन स्मिथ को साल के शुरुआत में आईपीएल के दौरान बाएं कोहनी में चोट आई थी। जिसके बाद से डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने मैदान से दुरी बना ली थी।

भैयाजी ये भी देखे : भारतीय गोल्फर अदिति अशोक महिला ब्रिटिश ओपन के लिए हुई क्वालीफाई

अब एक बार फिर उन्होंने न्यू साउथ वेल्स में नेट्स में अभ्यास करना शुरु कर दिया है। हालाँकि गुरुवार को जब ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के लिए टीम के घोषणा की तो उसमें स्मिथ का नाम भी शामिल था।