spot_img

एसकेएस इस्पात में फूटा कर्मचारियों का गुस्सा, पुलिस की बस को किया आग के हवाले

HomeCHHATTISGARHएसकेएस इस्पात में फूटा कर्मचारियों का गुस्सा, पुलिस की बस को किया...

रायपुर। वेतन वृद्धि समेत तमाम मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों ने पुलिस की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया है। राजधानी रायपुर के सिलतरा इलाके में एसकेएस इस्पात में मजदूर पिछले 24 घंटे से धरना प्रदर्शन कर रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : Raipur Police : अड्डेबाज़ों के लिए रतजगा और सुबह बसों में…

जिसके चलते इस्पात प्रबंधन ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी, जिसके बाद धरसीवा थाना के सिलतरा चौकी और थाने के स्टाफ ने एसकेएस इस्पात में सुरक्षा व्यवस्था संभाल रखी थी, लेकिन वेतन वृद्धि की मांग को लेकर बैठे कर्मचारियों का गुस्सा पुलिस पर भी फूटा।

बताते है कि प्रबंधन से चर्चा नहीं कराए जाने और बातचीत के लिए भीतर जाने से रोकने पर कर्मचारियों ने पुलिस की गाड़ी को ही आग के हवाले कर दिया।

इधर इस मामलें में कर्मचारियों का कहना है कि पिछले महीने की 14 तारीख को वेतन वृद्धि को लेकर हड़ताल किया गया था। बात सिर्फ वेतन वृद्धि की नहीं है, इसके अलावा और भी कई मांगे प्रबंधन के सामने रखी गई थी।

जिस पर तहसीलदार की मौजूदगी में फैक्ट्री के प्रबंधन की ओर से इन मांगों को पूरा करने का आश्वासन भी दिया गया था। जिसके बाद हड़ताल खत्म की गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : सद्भावना दिवस : DRM रायपुर श्याम सुंदर गुप्ता ने दिलाई सद्भावना…

आज महीने भर से ज्यादा का वक्त बीतने के बाद भी इन मांगों पर अब तक कोई कार्यवाही प्रबंधन की ओर से नहीं की गई है। जिसके खिलाफ एसकेएस इस्पात के तमाम कर्मचारी फैक्ट्री के बाहर ही धरने पर बैठे है।