spot_img

खुद को CM का ओएसडी बताकर दिखा रहा था रौब, पुलिस ने पकड़ा

HomeNATIONALखुद को CM का ओएसडी बताकर दिखा रहा था रौब, पुलिस ने...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ का ओएसडी बताकर पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाने वाले शातिर को पकड़ा (Arrested) है। आरोपी अफसरों पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहा था। आरोपी का नाम लखनऊ पुलिस द्वारा कुंवर नीरज चौधरी बताया जा रहा है।

लखनऊ पुलिस के अनुसार सरकारी सीयूजी सीरीज के नंबर 9454419789 से कॉल कर अफसरों पर रौब जमाने वाला जालसाज खुद को मुख्यमंत्री का विशेष कार्याधिकारी यानी अभिषेक कौशिक बताता था। अभिषेक कौशिक के नाम से पीडब्ल्यूडी सचिव समीर वर्मा के नंबर पर आई कॉल में एक ठेकेदार का काम करने का निर्देश दिया गया। पीडब्ल्यूडी सचिव को शक हुआ, तो उन्होंने अभिषेक कौशिक को फोन कर पूरे मामलें को बताया।

भैयाजी ये भी देखे : हरियाणा सरकार ने लगाया गोरखधंधा शब्द पर बैन

अभिषेक कौशिक ने कॉल करने से मना कर दिया, तो पीडब्ल्यूडी सचिव ने पुलिस को शिकायत कर दी, तो पुलिस ने आरोपी को लखनऊ के गोमती नगर से पकड़ा (Arrested) है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया, कि वो पहले भी कई अफसरों को इसी सीयूजी नंबर से फोन करता था, और लोगों से पैसे ऐठा करता था। आरोपी (Arrested) ने सीतापुर के बीएसएनएल विभाग में परिचितों की मदद से उसने सरकारी सीयूजी नंबर हासिल किया था। इस नंबर के आधार पर वो कॉल करके रौब झाड़ा करता था।