spot_img

Breaking : हाईटेंशन वायर की चपेट में आया युवक, 112 की मदद से पंहुचा अस्पताल

HomeCHHATTISGARHBreaking : हाईटेंशन वायर की चपेट में आया युवक, 112 की मदद...

रायपुर। राजधानी रायपुर के उरला में एक कारखाने की टीन को ठीक करने पहुंचे एक व्यक्ति की हाई टेंशन वायर की चपेट में आ गया है। जिसके बाअद उसे डायल 112 के जवान और स्थानीय लोगो की मदद से नीचे उतारकर तत्काल मेकाहारा में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर के पेट्रोल पंप में युवकों के साथ की मारपीट, छीना…

मिली जानकारी के मुताबिक उरला थाना क्षेत्र के मजदूर नगर स्थित किशोर ट्रेडिंग कंपनी में लगे टीन के शेड में पानी रिस रहा था। जिसे ठीक करने के लिए एक व्यक्ति चढ़ा था। अपना काम करते हुए ही अचानक व्यक्ति हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया। हाईटेंशन वायर से लगे करेंट के झटके के बाद व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके पूरे कपड़े जलकर शरीर में चिपक गए। जिसके बाद वो टीन पर ही गिरा पड़ा रहा।

भैयाजी ये भी देखे : दुर्ग के पाटन पहुँचे प्रभारी सचिव परदेसी, स्कूली छात्रों से की…

इस पुरे मामलें की सुचना डायल 112 पर स्थानीय निवासियों ने दी। जिसके बाद उरला टाइगर टू के आरक्षक भारतेंद्र साहू और वाहन चालक प्रदीप वैभव मौके पर पहुंचे और टीन शेड पर चढ़कर गंभीर स्थिति में युवक को नीचे उतारने के लिए रेस्क्यू किया। आरक्षक भारतेंद्र और प्रदीप वैभव ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को कम्बल के सहारे टीन शेड से निचे उतारा। और 108 संजीवनी एक्सप्रेस के माध्यम से मेकाहारा अस्पताल भेजा है।