spot_img

RahulGandhiArrest : राहुल के साथ हुई धक्का मुक्की का कांग्रेसियों ने किया विरोध

HomeCHHATTISGARHRahulGandhiArrest : राहुल के साथ हुई धक्का मुक्की का कांग्रेसियों ने किया...

रायपुर। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की उत्तरप्रदेश में हुई गिरफ्तारी और पुलिस से धक्का-मुक्की के बाद छत्तीसगढ़ के नेताओं का गुस्सा फूटा है। ट्वीटर पर सीएम भूपेश बघेल ने योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। सीएम भूपेश ने लिखा ” हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी आरएसएस और उसकी संस्था भाजपा यदि भारत में अंग्रेजों की हुकूमत की समाप्ति का अध्ययन करके भी कांग्रेस की वैचारिक ताकत नहीं पहचान पाए, तो सच में तरस के लायक हैं आप। इन गीदड़भकियों को शाखाओं के भीतर ही रखो, सड़क पर तो जनता है।”

 

एक और ट्वीट करते हुए सीएम भूपेश ने लिखा ” मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि धाराएं और पुलिस लगाकर अगर योगी जी राहुल गांधी जी को रोकना चाह रहे हैं। तो शायद अभी उन्होंने @rahulgandhi जी को जाना ही नहीं। ”

सीएम भूपेश के आलावा प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी ट्वीट कर उत्तरप्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ” उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपनी पुलिस का इस्तेमाल करके श्री @RahulGandhi और श्रीमती @priyankagandhi पर हमला करके बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक हरकत की है। खुद पीड़ितों को मृत्यु के बाद सम्मान नहीं दिया और अब दर्द बांटने वालों पर भी प्रहार कर रहे हैं। ये जंगलराज नहीं तो क्या है?”

 

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट पर प्रियंका और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तस्वीर सांझा करते हुए लिखा “भाजपा के राज में एकबार फिर लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया गया। इस तरह से लाठी मारकर यूपी सरकार और पुलिस देश की आवाज़ कभी बन्द नहीं कर पायेगी। मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिए हम एकजुट होकर लड़ेंगे…”

 

मंत्री शिव डहारिया ने ट्वीट करते हुए लिखा ” हाथ जिन में हो जुनून, कटते नहीं तलवार से, सर जो उठ जाते हैं वो झुकते नहीं ललकार से”