spot_img

sexual assault : बीते तीन घंटे से थाने में अनुराग कश्यप, पायल से मुलाक़ात और…

HomeENTERTAINMENTsexual assault : बीते तीन घंटे से थाने में अनुराग कश्यप, पायल...

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बीते तीन घंटों से वर्सोवा थाने में अपना बयान दर्ज़ करा रहे है। अनुराग (Anurag Kashyap) पर ऐक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पर अनुराग (Anurag Kashyap) को पुलिस ने समन ज़ारी कर बयान देने बुलाया था।

बीते तीन घंटे से अनुराग अपनी और पायल घोष(Payal Ghosh) की पहली मुलाकात से लेकर अब तक की हिस्ट्री पुलिस के सामने रख रहे है। पुलिस ने अनुराग से उनकी पहली मुलाकात, नंबर एक्सचेंज, बातचीत, मैसेज कंवर्शेशन, पार्टी समेत तमाम तरह की जानकारी मांगी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सुशांत केस में गृहमंत्री को भी है रिपोर्ट का इंतजार

जिस पर अनुराग(Anurag Kashyap) एक एक कर अपना बयान पुलिस में दर्ज़ करा रहे है। इधर अपने वकील के ज़रिए अनुराग कश्यप ने इस पुरे मामलें से खुडी को बेहद दूर बताया है। अनुराग ने वकील के मार्फत कहा कि वे निर्दोष है और उनका इन आरोपों से कोई लेना देना नहीं है।

गिरफ्तारी की रखी मांग
अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गिरफ्तारी करने की मांग रखी है। गौरतलब है कि फिल्म निर्माता अनुराग़ कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने घर बुलाकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीटर में भी अनुराग के खिलाफ #Metoo2 कैंपेन भी चलाया। साथ ही अनुराग की अरेस्टिंग के लिए पायल अब तक राज्यपाल राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से भी मुलाकात कर चूकी है।