spot_img

भाजपा में शामिल होने के बाद राजधानी पहुँचे गणेश शंकर मिश्र, हुआ भव्य स्वागत

HomeCHHATTISGARHभाजपा में शामिल होने के बाद राजधानी पहुँचे गणेश शंकर मिश्र, हुआ...

रायपुर। पूर्व आईएएस अधिकारी गणेश शंकर मिश्र के भाजपा प्रवेश पश्चात रायपुर आगमन पर रायपुर शहर जिला ने उनका भाजपा परिवार में स्वागत किया ।
रायपुर पहुंचने पर भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय ने भी उनके भाजपा प्रवेश पर प्रसन्नता जाहिर की उज्जवल भविष्य की कामना की।

उनका स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा की गणेश शंकर मिश्र विभिन्न जिलों में कलेक्टर व प्रशासन में उच्च पदों पर रहकर जन सेवा के अनेक योजनाएं अमल में लाए हैं । उनके अनुभव का भाजपा की विचारधारा व शक्ति में संविलियन कर आमजन के हित में साथ मिलकर और भी जन हित के कार्य करेंगे ऐसी पूर्ण आशा है।

रायपुर पहुचने पर गणेश शंकर मिश्र ने कहा कि अधिकारी के रुप मे दिल्ली गया और भाजपा के सिपाही के रूप में वापस आ रहा हु। मैं प्रशासनिक अधिकारी के रूप मे छत्तीसगढ़ के एक बड़े इलाके मे विकास का साक्षी रहा हूँ। इस दौरान मैने कांग्रेस और भाजपा दोनो दलों की सरकारों और उनकी नीतियों को गहराई से देखने के बाद मैं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ हूँ।

मुझे आशा है कि राज्य के विकास और यहां के ढाई करोड़ लोगों के कल्याण के भाजपा के संकल्प की सिद्धि के लिए अपने संपूर्ण सामर्थ्य से प्रयास करूँगा । मुझे यह भी विश्वास है कि हमारे प्रयास सफल होंगे।

इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ,रायपुर जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस और युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू व राजन गांव बेमेतरा बलौदाबाजार कसडोल बस्तर से आए कार्यकर्ताओं ने गणेश शंकर मिश्रा का भाजपा प्रवेश करने पर स्वागत किया।