spot_img

राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का ट्वीटर अकाउंट लॉक

HomeNATIONALराहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का ट्वीटर अकाउंट लॉक

दिल्ली। कांग्रेस (CONGRESS) और ट्वीटर के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के अकाउंट बंद करने के बाद ट्वीटर ने कांग्रेस पार्टी के अकाउंट को भी लॉक कर दिया है। गुरुवार को कांग्रेस द्वारा आरोप लगाया गया है कि उनका ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया है, लेकिन हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

फेसबुक के माध्यम से दी जानकारी

कांग्रेस (CONGRESS) नेताओं ने अकाउंट लॉक होने की जानकारी फेसबुक के माध्यम से दी है। कांग्रेस ने लिखा है कि जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : GP SINGH ब्रेकिंग: निलंबित ADG जीपी सिंह के गृहग्राम में कोतवाली पुलिस ने दी दबिश

हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि अगर बलात्कार पीडि़ता बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे।

इन नेताओं का अकाउंट हो चुका लॉक

राहुल गांधी, रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन, सुष्मिता देव समेत दर्जनों नेताओं का अकाउंट लॉक है। कांग्रेस (CONGRESS) ने आरोप लगाया है कि सरकार के दबाव में ट्विटर द्वारा इस तरह का एक्शन लिया गया है। बीते दिनों यूथ कांग्रेस ने भी दिल्ली में मौजूद ट्विटर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।