spot_img

BJP नेता ने किया सुसाइड, पुलिस जुटी जांच में

HomeCHHATTISGARHBJP नेता ने किया सुसाइड, पुलिस जुटी जांच में

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रहने वाले BJP नेता ने मंगलवार की रात को अपने घर में खुदकुशी कर ली। बीजेपी नेता के परिजनों ने घटना के पीछे युवती को दोषी बताया है। परिजनों ने पुलिस को बताया, कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रहने वाली युवती बीजेपी नेता को ब्लैकमेल कर रही थी। पुलिस ने मामलें में जांच शुरू कर दी है। मृतक का नाम संजीव जैन बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : GP SINGH ब्रेकिंग: निलंबित ADG जीपी सिंह के गृहग्राम में कोतवाली पुलिस ने दी दबिश

राजनांदगांव पुलिस के अनुसार बसंतपुर थानाक्षेत्र निवासी संजीव जैन ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामलें में मर्ग कायम करके विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। लेकिन उसे सार्वजनिक नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार 52 साल के संजीव जैन BJP जिला कार्यकारिणी के सदस्य थे और नगर निगम में ठेकेदारी करते थे। शाम को घर पहुंचे और फिर परिजनों के साथ बैठकर चाय पी। इसके बाद रात करीब 8.30 बजे अपने कमरे में चले गए। काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो परिजन बुलाने गए, लेकिन दरवाजा बंद था।

कुछ देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई। भाजपा नेता को उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली एक लड़की ब्लैकमेल कर रही थी। उसको रुपए देने के चक्कर में वह अपनी प्रॉपर्टी भी बेच चुके थे। BJP नेता की मौत के बाद राजनांदगांव जिले में राजनैतिक गलियारा गर्म है। कई तरह की चर्चा बीजेपी नेता और उनके परिवार के सदस्यों को लेकर की जा रही है।